Sports

खेल डैस्क : जामनगर से भाजपा प्रत्याक्षी पत्नी रिवाबा के साथ भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा मंगलवार को भाजपा के महासचिव तरुण चुघ से मिली। जडेजा दंपति ने इस दौरान आगामी चुनाव संबंधी वार्तालाप की। रिबावा का सीधा मुकाबला ननद नयनाबा के साथ हैं जोकि कांग्रेस पार्टी से जुड़ी हुई हैं। घर में होने वाले इस मुकाबले पर सभी की नजरें बनी हुई हैं। भाजपा ने जामनगर नॉर्थ के मौजूदा विधायक धर्मेंद्र सिंह जडेजा को हटाकर रीवाबा जडेजा को टिकट दिया था। वहीं, नयनाबा स्थानीय कांग्रेस नेत्री हैं। उन्हें हाल ही में विपक्षी दल की राज्य महिला शाखा में सचिव बनाया गया था।

Ravindra Jadeja, Rivaba Jadeja, BJP General Secretary Tarun Chugh, cricket news in hindi, रवींद्र जडेजा, रीवाबा जडेजा, भाजपा महासचिव तरुण चुग, क्रिकेट समाचार हिंदी में

बीते रविवार ही जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर पत्नी का समर्थन करने की अपील की थी। जडेजा ने गुजराती भाषा में बोलते हुए कहा- मेरे प्यारे जामनगर वासियों और सभी क्रिकेट प्रशंसकों। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यहां गुजरात विधानसभा चुनाव टी-20 क्रिकेट की तरह तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा ने मेरी पत्नी रिवाबा को उम्मीदवार बनाया है। वह 14 नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने जा रही हैं। जीत का माहौल बनाना आपकी जिम्मेदारी है। 

हालांकि रवींद्र की अपील के बाद नयनाबा ने भी रिबावा पर निशाना साधा, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। नयनाबा ने कहा कि वह (रीवाबा जडेजा) एक सेलिब्रिटी हैं। मुझे नहीं लगता कि भाजपा यह सीट जीतेगी। लोग ऐसे नेता चाहते हैं जो उनका काम करे और संकट में उनके साथ खड़ा हो। लोग ऐसे नेताओं को पसंद करते हैं जो उनके फोन उठाते हैं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें (रीवाबा को) ज्यादा वोट मिलेंगे, क्योंकि वह एक सेलिब्रिटी हैं। लोग जानते हैं कि मशहूर हस्तियां लोगों का काम नहीं करती हैं।

भाजपा के महासचिव तरुण चुघ ने रिबावा के प्रचार की कुछेक फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।