Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा क्रिकेट के मैदान के अलावा अब राजनीति के मैदान में नजर आ रहे हैं। हालांकि, वह खुद तो कोई चुनाव नहीं लड़ रहे, लेकिन उनकी पत्नी रिवाबा को गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जामनगर उत्तर से अपने प्रत्याशी के तौर पर उतारा है। वहीं, गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 1 दिसंबर यानी आज पहले चरण का मतदान हो रहा है और रविंद्र जडेजा अपनी पत्नी के संघ आज वोट डालने पहुंचे हैं।

हालांकि, जडेजा और रिवाबा को वोट राजकोट का है, इसलिए दोनों पति-पत्नी ने वहां वोट डाला है। उनकी पत्नी रिवाबा के लिए भी आज का दिन बेहद खास हैं। जडेजा की पत्नी जिस सीट से प्रत्याशी हैं, उसी सीट पर भी आज ही मतदान हो रहा है। जडेजा पिछले कई दिनों से पत्नी रिवाबा के लिए चुनाव मैदान में उतरे थे, यहां उन्होंने कई रोड शो और रैलियों में हिस्सा लिया है। वहीं चुनाव में पूरा जोर लगाने के बाद जडेजा को अब यह देखना बाकी है कि क्या वह क्रिकेट के मैदान के अलावा राजनीति के मैदान में भी सफल हो पाते हैं।

 

 

गौरतलब है कि जडेजा चोट के कारण पिछसे कुछ समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। वह एशिया कप के दौरान चोटिल हो गए  थे, जिसके बाद उन्हें टी20 विश्व कप में भी खेलने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद चोट से फिट न होने के कारण वह न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा नहीं बने। वहीं, उन्हें बांग्लादेश दौरे के लिए वनडे टीम के लिए चुना गया था, लेकिन बाद में अनफिट होने के कारण उन्हें बाहर कर दिया गया है।