Sports

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स ने आखिरकार प्लेऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखते हुए पंजाब की टीम को आबू धाबी में खेले गए मुकाबले में हरा दिया। मैच के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा- यह गेम अच्छी तरह से आया। लेकिन अगर बीच में आता तो हमारे लिए बहुत अच्छा होता। हालांकि यह सही समय पर चरम पर पहुंचने के बारे में है। हमें अभी भी अपना काम करने की जरूरत है, हमारे पास अलग-अलग योजनाएं हैं जैसे कि अगर एक बल्लेबाज आऊट हो गया तो उसके बाद कौन सा बल्लेबाज मैदान पर जाएगा। हमने बटलर को नंबर 5 पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया और हम आराम से लाइन पर पहुंच गए। अच्छा लगा। इससे हमें नैट रन रेट में मदद मिलेगी। 

स्मिथ ने कहा- पिछले दो गेम से बेन स्टोक्स हमारे लिए असाधारण रहे हैं। उन्होंने शानदार खेल दिखाया और उन क्षेत्रों में गेंद को हिट किया जहां वह करते नहीं है। वह एक बहादुर खिलाड़ी है। दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक। आप हमेशा खिलाडिय़ों से बात करते हैं और उनमें से सर्वश्रेष्ठ पाने की कोशिश कर रहे हैं। हम जानते हैं कि अगर वह पिच पर समय बिताता है तो वह अच्छा आएगा। अब हमारी नजर आगे के मैचों पर है।

बता दें कि राजस्थान की टीम अब अंक तालिका में पांचवें स्थान पर आ गई है। जबकि किंग्स इलेवन पंजाब चौथे नंबर पर बनी हुई है। राजस्थान को अब अपना अगला मुकाबला बड़े अंतर से जीतना होगा तभी वह चौथे नंबर पर काबिज पंजाब को नीचे कर सकेगी। हालांकि यह इतना भी आसान नहीं है क्योंकि राजस्थान को कोलकाता और हैदराबाद भी टक्कर दे सकती है। हैदराबाद अभी भी नैट रन रेट में प्लस में चल रही है।

.
.
.
.
.