Sports

नई दिल्ली : दिल्ली की राजस्थान पर जीत के बाद तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा बोले- बस खुशी है कि हम जीत गए। स्टोक्स और बटलर शानदार शुरुआत के लिए आए। हम जानते थे कि अगर हम अपनी लाइन और लेंथ का इस्तेमाल मैदानी सेटिंग्स के साथ करते तो बल्लेबाजी करना मुश्किल हो जाता। वहीं, नोर्त्जे के साथ गेंदबाजी करने पर उन्होंने कहा- हम एक-दूसरे से बहुत कुछ सीखते हैं। वह एक असली तेज गेंदबाज हैं और मैं उनसे कुछ तकनीकी चीजें सीख सकता हूं। मेरे पास कुछ अनुभव है जिसके बारे में मैं उसे बता सकता हूं। चैट करना अच्छा है। 

PunjabKesari

वहीं, नोर्त्जे की 156 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से फेंकी गई गेंद पर उन्होंने कहा- मैं वास्तव में उसके लिए खुश हूं लेकिन बल्लेबाज के लिए नहीं। हो सकता है कि आज रात जब हमारे पास कोई ड्रिंक हो, तो वह इसपर कोई कमेंट करें। जब हम खेलते हैं तो हम केवल डिलीवरी के बारे में सोचते हैं न कि स्पीड गन के बारे में।

PunjabKesari

वहीं, डैब्यू कर रहे देशपांडे के बारे में बोलते हुए रबाडा ने कहा- वह युवा हैं, जिन्हें खेल के लिए बहुत जुनून है। उसके पास प्रतिभा है। उसके पास सीखने की भूख है। ऐसा नहीं था जैसे यह उसका पहला खेल था। उनके पास करने के लिए बहुत काम है और वह भविष्य में भारत के लिए एक वास्तविक प्रतिभा हो सकती है।

.
.
.
.
.