Sports

लिंकन (न्यूजीलैंड): कोलिन मुनरो ने पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला से पहले अपनी फार्म का शानदार परिचय देते हुए मंगलवार को यहां धमाकेदार शतक जमाया जिससे न्यूजीलैंड इलेवन ने दूसरे टी20 अभ्यास क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को आठ विकेट से हराया। 

PunjabKesari
इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 188 रन बनाए। न्यूजीलैंड इलेवन ने मुनरो की 57 गेंदों पर नौ चौकों और सात छक्कों की मदद से खेली गयी 107 रन की पारी की मदद से 18.3 ओवर में दो विकेट पर 191 रन बनाकर जीत दर्ज की। मुनरो के अलावा अनारू किचन ने नाबाद 48 रन बनाए।इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 138 रन की अटूट साझेदारी की।

इससे पहले इंग्लैंड ने शीर्ष क्रम लड़खड़ाने के बाद जेम्स विन्स (48), जो डेनली (नाबाद 39), लुई ग्रेगरी (नाबाद 29) और सैम बिलिंग्स (27) के उपयोगी योगदान से चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया था। न्यूजीलैंड के लिये मध्यम गति के गेंदबाज अनुराग वर्मा ने 46 रन देकर तीन विकेट लिये। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच एक नवंबर से पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला शुरू होगी जिसका पहला मैच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। इसके बाद इन दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे। 

.
.
.
.
.