Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटरों और अभिनेत्रियों के बीच अफेयर की खबरें कोई नई बात नहीं है। कुछ दिनों से युवा भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शाॅ और एक्टर प्राची सिंह के अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। इस पर प्राची सिंह द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट ने आग में घी डालने का काम कर दिया है और ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। 

PunjabKesari

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पृथ्वी शाॅ ने दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए 64 रन बनाए और इस कारण उन्हें मैन ऑफ द मैच चुका गया। मैन ऑफ द मैच बनने के बाद प्राची अपनी एक्साइटमेंट को रोक नहीं पाई और उन्होंने शाॅ के मैन ऑफ द मैच बनने पर एक पोस्ट शेयर कर दी। इसके बाद से ही लोगों का शक यकीन में बदल रहा है कि शाॅ और प्राची के बीच कुछ तो चल रहा है। 

इससे पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह द्वारा लगातार युवा खिलाड़ी पृथ्वी शाॅ द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज पर रिप्लाई कर रही थी। इस पर शाॅ भी पीछे नहीं थे और वह भी प्राची के कमेंट्स का जवाब देते हुए और फ्लर्ट करते हुए दिखाई दिए थे। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस प्राची अभी फिल्म इंडस्ट्री में नई है और कलर्स चैनल पर आने वाले सीरियल उड़ान में भुमिका निभा रही हैं। वहीं शाॅ ने 18 साल की उम्र में टेस्ट में डेब्यू किया था और शतक लगाने वाले सबसे युवा भारतीय बने थे। इसी के साथ ही उन्होंने 2 मैचों की सीरीज में 237 रन अपने नाम किए थे। फिलहाल ये युवा खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा है और प्रैक्टिस कर रहा है। 

.
.
.
.
.