Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल मैच के दौरान कई बार ऐसी फील्डिंग, बल्लेबाजी और कैच देखने को मिले हैं जिसकी हर किसी ने तारीफ की है। ऐसा ही शानदार फील्डिंग राजस्थान राॅयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान देखने को मिली जब पंजाब के खिलाड़ी निकोलस पूरन ने शानदार डाइव लगाते हुए छक्का रोक दिया। पूरन का डाइव लगाकर कैच रोकना आम लोगों सहित मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर को भी काफी पसंद आया और इसे लेकर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।

PunjabKesari

दरअसल, राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान जब संजू सैमसन को 8वें ओवर की तीसरी गेंद डाली गई तो उन्होंने छक्का लगाने के लिए शाॅट मारा। गेंद हवा में बाउंड्री के पार जा रही थी कि क्रीज के पार खड़े पूरन ने डाइव लगाते हुए गेंद पकड़ी और क्रीज के अंदर गिरने से पहले ही गेंद को क्रीज से आगे मैदान में फैंक दिया और छक्का रोक दिया। पूरन की फील्डिंग को देखकर हर कोई हैरान था और एक पल के लिए तो अंपायर भी समझ नहीं पाया कि ये छक्का है या नहीं। 

PunjabKesari

पूरन की शानदार फील्डिंग का एक स्क्रीन शाॅट सचिन तेंदुलकर ने शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, मेरे जीवन में देखे गए आज तक के सबसे अच्छे सेव में से है। अविश्वसनीय !! सचिन के अलावा कुछ अन्य क्रिकेटरों और बाॅलीवुड से भी इस पर प्रतिक्रिया आई है। देखें ट्वीट्स - 

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें - LINK 

.
.
.
.
.