Sports

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि उन्हें हरफनमौला खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन की चोट के बारे में जल्द पता चलेगा। अश्विन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान रविवार को अपने पहले ओवर में 2 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि, ओवर की आखिरी गेंद पर उन्होंने एक रन बचाने के चक्कर में डाइव लगा दी। इससे उनके कंधे में चोट आ गई। टीम फिजियो पैट्रिक फरहार्ट मैदान पर आए और अश्विन को साथ ही बाहर ले गए। 

पोंटिंग ने ट्विटर पर लिखा- अभी भी सुबह से गूंजन चल रही है! जिस तरह से हम अपनी शुरुआत के बाद लड़े, उससे पहले से ही रोमांचित थे। बैट और बॉल दोनों से स्टोइनिस और एक गुणवत्ता सुपर ओवर के साथ कागिसो रबाडा आए। रविचंद्रन अश्विन की चोट के बारे में और पता लगाएंगे। उम्मीद है कि वह ठीक हैं। सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते नजर आएंगे।

मैच में मार्कस स्टोइनिस ने शानदार प्रदर्शन किया और सिर्फ 21 गेंदों पर 53 रन बनाए। दोनों टीमों ने निर्धारित 20 ओवरों में 157 रन बनाए थे। अंतिम ओवर में, पंजाब को जीत के लिए 13 रन चाहिए थे। मयंक अग्रवाल ने पहली तीन गेंदों पर 12 रन बनाए लेकिन स्टोइनिस ने शानदार वापसी की। स्टोइनिस ने अंतिम दो गेंदों पर दो विकेट लेने से पहले डॉट बॉल फेंकी, जिससे मैच सुपर ओवर में चला गया। अग्रवाल 60 गेंदों पर 89 रन बनाकर आउट हुए। बता दें कि दिल्ली कैपिटल का अगला मुकाबला 25 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।

.
.
.
.
.