Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर में पहला टेस्ट खेला जा रहा है। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 150 रनों पर रोक दिया। भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखकर मैच देखने आए फैंस कोहली-कोहली चिल्ला रहे थे और चियर्स कर रहे थे। तभी भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने लोगों से आग्रह किया कि मेरे नहीं बल्कि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के लिए चियर्स करें। विराट कोहली का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

विराट कोहली का वीडियो

भारतीय कप्तान विराट कोहली अक्सर अपने साथियों को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं। ऐसा ही बांग्लादेश के खिलाफ उस समय हुआ जब ओपनों आउट के आउट होने के बाद लिटन दास (Liton Das) के मैदान में आए। दास के आने से रन तेजी से बनने लगे। इसके बाद मोहम्मद शमी गेंदबाजी करने उतरे और मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) तथा मेहदी हसन को आउट कर पवेलियन भेजा। इस दौरान जब स्टेडियम में बैठे भारतीय फैंस कोहली को चियर्स कर रहे थे। लेकिन विराट कोहली ने लोगों से मोहम्मद शमी के लिए अपील करते हुए कहा कि उसके नाम का गुनगान करों। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। वीडियो देखें - 

मोहम्मद शमी के विकेट 

गौर हो कि मोहम्मद शमी ने पहली पारी में तीन विकेट लिए। वहीं इशांत शर्मा, रवि अश्विन और उमेश यादव ने 2-2 विकेट लिए। पहले टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के तक भारत ने रोहित शर्मा के रूप में एक विकेट गंवाकर 86 रन बना लिए हैं। बांग्लादेश के 150 रनों की लीड का पीछा करते हुए मयंक अग्रवाल और चेतेश्वर पुजारा ने क्रमशः 37 और 43 रनों के साथ अपनी विकेट बचाए रखी। भारत के पास 9 विकटें बाकी हैं जबकि भारत लीड से मात्र 64 रन पीछे है। 

.
.
.
.
.