Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वाय दिस कोलावेरी डी सबसे लोकप्रिए गानों में से एक है और जब यह साल 2011 में लांच हुआ था को इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने घर में महफिल जमाते हुए इस गाने को एक साथ गाया है। 

हार्दिक और क्रुणाल ने कुछ दोस्तों के साथ चिल कर रहे थे कि इस दौरान उन्हें धनुष के वायरल गाने कोलावेरी डी को गाने की सोची और इसका वीडियो बना दिया। इसका वीडियो क्रुणाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रुणाल ने लिखा, पांड्या म्यूजिक स्टूडियो में वाय दिस कोलावेरी कोलावेरी कोलावेरी डी और इसे अपने भाई हार्दिक पांडया को टैग किया है। 

 

कुछ घंटों पहले अपलोड किया गया ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं 16 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक और 3.5 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है। गौर हो कि वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक को वेस्टइंडीज टूर के लिए आराम दिया गया है। वहीं क्रुणाल वेस्टइंडीज के साथ खेली गई टी20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा थे और इस दौरान 67 रन देकर देकर 3 विकेट झटके थे। 

.
.
.
.
.