Sports

मैसूरु : प्रियांक पांचाल (109 रन) और करूण नायर (नाबाद 51) की पारियों से भारत ए ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट के चौथे और अंतिम दिन शुक्रवार को तीन विकेट पर 202 रन बनाने के साथ अपनी पारी घोषित कर दी। इसी के साथ यह मैच ड्रॉ समाप्त हो गया और मेज़बान टीम ने दो मैचों की सीरीज़ 1-0 से जीत ली।

भारत ए ने दूसरी पारी की शुरूआत सुबह 14 रन से आगे की थी। उस समय बल्लेबाज़ प्रियांक (9) और अभिमन्यु ईश्वरन (5) रन पर नाबाद थे। दोनों बल्लेबाज़ों ने पहले विकेट के लिये 94 रन की साझेदारी की। प्रियांक ने 192 गेंदों में नौ चौके और चार छक्के लगाकर 109 रन की शतकीय पारी खेली। वह तीसरे बल्लेबाज़ के रूप में सेनुरन मुत्थुसामी की गेंद पर तीसरे बल्लेबाज़ के रूप में बोल्ड हुये जिसके साथ ही भारत ने 219 रन की बढ़त बनाने के साथ अपनी पारी घोषित कर दी। 

अभिमन्यु ने 93 गेंदों में तीन चौके लगाकर 37 रन बनाये। उन्हें डेन पिएट ने बोल्ड किया। शुभमन गिल शून्य पर पिएड का ही शिकार बने। इसके बाद नायर ने 99 गेंदों में चार चौके लगाकर 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि कप्तान रिद्धिमान साहा एक रन बनाकर नाबाद लौटे। दक्षिण अफ्रीका ए के लिये पिएड ने 88 रन देकर दो विकेट और मुत्थुसामी ने 46 रन पर एक विकेट निकाला। इस ड्रॉ मैच में अफ्रीकी टीम को उसकी पहली पारी में मुश्किल से उबारने वाले कप्तान एडेन मारक्रम को उनकी 161 रन की लाजवाब पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया। 

.
.
.
.
.