Sports

खेल डैस्क : क्रिकेट विश्व कप से पाकिस्तानी क्रिकेट टीम बाहर होने की कागार पर है। पाक ने अपना आगामी मुकाबला कोलकाता के मैदान पर बांग्लदेश के खिलाफ खेलना है। इससे पहले पाक खेमे से खबर आई है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी कोलकाता के जिस होटल में रुके थे, उन्होंने वहां से डिनर करने से मना कर दिया। पाक खिलाड़ियों ने बाहर से डिनर मंगवाया जिसमें हैदराबाद बिरयानी और कबाब भी था। दावा किया जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने फूड डिलिवरी एप के जरिए चाप, फिरनी, कबाब, शाही टुकड़ा और बिरयानी का ऑर्डर दिया है। बताया गया कि पाकिस्तान टीम जब 28 अक्तूबर को कोलकाता पहुंची थी तो उन्हें महशूर मिठाइयों का स्वाद लेते हुए भी देखा गया था। 

 

शादाब खान का बयान भी चर्चा में
क्रिकेट विश्व के फॉर्म मैच में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान का एक बयान भी बहुत चर्चा में आया था। फील्डिंग में ढीली अप्रोच पर जब उनसे सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि हम रोजाना हैदराबादी बिरयानी खा रहे हैं और इसीलिए हम मैदान पर थोड़े धीमे हैं। प्रैक्टिस मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेलते हुए मैक्सवेल के 77 रनों की बदौलत 351 रन बनाए थे। जवाब में पाकिस्तान की टीम 337 रन ही बना सकी थी। 

 

पाकिस्तान प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर
श्रीलंका और नीदरलैंड के खिलाफ सिर्फ 2 जीत हासिल करने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम अभी विश्व कप के प्वाइंट टेबल में छठे स्थान पर है। उनकी सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावना लगभग शून्य होने के बावजूद बाबर आजम अब बांग्लादेश के खिलाफ जीत की तलाश में हैं। पाकिस्तान 7 साल के लंबे अंतराल के बाद भारत आया है। टीम हैदराबाद पहुंची तो वहां 15 दिनों तक रही। इस दौरान पाक खिलाड़ी भारत सरकार के आतिथ्य से खुश नजर आई और उन्होंने और हैदराबादी भोजन की सराहना की थी।