Sports

खेल डैस्क : पाकिस्तान क्रिकेट टीम एक बार फिर से ट्रोलर्स की फेवरेट बन रही हैं। हैदराबाद के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वार्म-अप मुकाबले में पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने ऐसी फील्डिंग दिखाई कि दर्शक एक बार फिर से हंसे बिना नही रह सके। पूरा घटनाक्रम 23वें ओवर में हुआ जब मार्नेस लाबछेन ने एक ऐसा शॉट लगाया जोकि फील्डर के हाथ में आनाा तय था। पाकिस्तान के लिए हैरिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे। रऊफ की गेंद को लबुछेन ने स्क्वायर लेग की ओर मारा था। फील्डिंग के लिए पाक क्रिकेटर मोहम्मद वसीम जूनियर और मोहम्मद नवाज दोनों मौजूद थे। लेकिन दोनों प्लेयरों में से किसी ने गेंद को फील्ड ही नहीं किया। 

 


दरअसल, गेंद की ओर भागते हुए दोनों क्रिकेटर एक-दूसरे को देखते रहे, की कौन झुककर गेंद रोकेगा। दोनों में संचार चल ही रहा था कि इतने में गेंद उनके पांवों के बीच में से निकल गई और 4 रन हो गए। साथी क्रिकेटरों की ऐसी फील्डिंग देखकर शाहीन अफरीदी भी हैरान थे। उनके चेहरे पर हंसी देखी गई। गेंदबाज हारिस राऊफ भी निराश नजर आए। पाक क्रिकेटरों की फील्डिंग की वीडियो शिखर धवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की और साथ ही लिखा-  पाकिस्तान और फील्डिंग की कभी न खत्म होने वाली प्रेम कहानी। पाकिस्तान फील्डिंग। पाक क्रिकेट। देखें वीडियो-

 


बता दें कि पाकिस्तान विश्व कप के दौरान हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई और कोलकाता के मैदानों पर महत्वपूर्ण मुकाबले खेलेगा। पाक ने भारत के खिलाफ बहुप्रतीक्षित मुकाबला अहमदाबाद में खेलना है। पाकिस्तानी टीम को टूर्नामेंट के लीग चरण में 5 स्थानों पर नौ मैच खेलने हैं, जिसमें उनका अभियान 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ शुरू होगा और 11 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त होगा।