Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बार फिर से अपने प्लेयरों का कोरोना टेस्ट करवाया है। इसमें छह पाकिस्तानी क्रिकेटर नेगेटिव आए हैं। नेगेटिव आए क्रिकेटर हैं- फखर जमान, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद रिजवान, शादाब खान और वहाब रियाज। अब यह छह क्रिकेटर इंगलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए पाकिस्तानी टीम को ज्वाइंन कर सकेंगे।

पाकिस्तानी बोर्ड का कहना है कि करीब 31 मेंबरी पाकिस्तानी वफद यूके जाएगा। इसमें 20 प्लेयर तो 11 स्टाफ मेंबर होंगे। बता दें कि पाकिस्तान ने अगस्त और सितंबर में इंगलैंड के साथ तीन टेस्ट और टी-20 सीरीज खेलनी हैं।

बता दें कि करीब सप्ताह पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने खिलाडिय़ों के कारोना टेस्ट लिए थे। बोर्ड ने पहले तीन फिर सात और खिलाडिय़ों के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर दी थी। खुद के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर मिलने पर मोहम्मद हफीज ने अपनी फैमिली के साथ दोबारा टेस्ट करवा लिया। वह इस टेस्ट में नेगेटिव निकले। उन्होंने पूरी रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

हफीज के इस खुलासे के बाद जब सोशल मीडिया पर पाकिसतान क्रिकेट बोर्ड की खिल्लउी उडऩे लगी तो पीसीबी ने दोबारा टेस्ट करवाए। इसमें हफीज को एक बार फिर से पॉजीटिव करार दिया गया। अब पीसीबी ने दोबारा टेस्ट करवाए हैं जिसमें छह खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए हैं।

.
.
.
.
.