Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान की टीम जब भारत के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर संघर्ष कर रही थी तभी उनके क्रिकेटरों की इस महत्वपूर्ण मैच से एक दिन पहले लेट नाइट पार्टी करते की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पाकिस्तान के एफबी पेजों पर शेयर हुई इन फोटोज पर पाक फैंस ने जमकर पाकिस्तानी क्रिकेटरों शोएब मलिक और हसन अली को लताड़ा है। खास बात यह है कि उक्त फोटो में शोएब मलिक के साथ उनकी भारतीय मूल की पत्नी सानिया मिर्जा भी बैठी हुई दिखती है। 
फैंस ने निराशा जताते हुए लिखा है कि भारत के साथ महत्वपूर्ण मैच से पहले लेट नाइट पार्टी में हुक्का पीना कितना सही है। वहीं, कुछेक यूजर्स ने पाकिस्तानी खिलाडिय़ों को उनके रवैये के कारण जमकर लताड़ा। 

Pakistan cricketer photos going viral of Smoking sheesa in late night party

एक यूजर्स ने लिखा- हसन अली और शोएब मलिक भारत के हीरो हैं। तो वहीं, हमजा सैफ ने लिखा कि इनसे उम्मीद लगाई थी हमने। यह विश्व कप के सबसे महत्वपूर्ण मैच से सात घंटे पहले शीशा (हुक्का) पीने में व्यस्त है।

Pakistan cricketer photos going viral of Smoking sheesa in late night party

वहीं, जरीन अली ने लिखा- यह यहां मजे कर रहे थे और हम इनसे जीत की उम्मीद कर रहे हैं। उधर, अनाम वकास ने लिखा- हमारा दिल तोडऩे के लिए तालियां। आप लोग वहां ही जाइए मजे के लिए।

.
.
.
.
.