Sports

जालंधर : गोल्फ के बजाय अपनी किलर फिगर के कारण इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन फॉलोयर बनाने वाले अमरीकी की महिला गोल्फर पेज स्पिरनाक ने कहा कि उनकी ग्लैमरस लाइफ को लेकर उन्हें मारने की धमकियां दी जा रही हैं। गोल्फ रैंकिंग में कभी टॉप-1000 में भी नहीं आई पेज को इंस्टा क्वीन के तौर पर भी जाना जाता है। पेज ने कहा कि उन्हें मध्यवर्गीय पुरुष लगातार उनकी फैशन सेंस को लेकर हैरास कर रहे हैं। 
PunjabKesari
पेज ने कहा कि लोग बार-बार मेरी छोटी स्कर्ट की बात करते हैं। मुझे मारने की धमकियां मिल रही हैं। लोग मेरी निजी जिंदगी में झांकने की कोशिश कर रहे हैं। हालांकि मैं जानती हूं कि लोग मुझे नौटंकीबाज कहते हैं लेकिन असल बात यह है कि ऐसी बातों को मैं सीरियसली नहीं लेती।
PunjabKesari
पेज ने आरोप लगाते कहा कि गोल्फ सिर्फ पुरुषों का खेल रह गया है। अगर यही सब कोई पुरुष अपने अकाऊंट पर कर रहा होता तो लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे होते। लेकिन मुझे हैरास किया जा रहा है। यह कतई भी सही नहीं है। 
PunjabKesari
मैंने भी प्रोफेशनल गोल्फर रहते हुए कई तरह की सेवा की हैं। लोगों का बार-बार यह कहना है कि मैं सिर्फ क्लीवेज दिखाने के लिए वीडियो अपलोड कर रही हूं, पूरी तरह गलत है। एक औरत होने के कारण मुझे यह सब झेलना पड़ रहा है।

PunjabKesari

इस दुनिया में लोग अपने कल्चर को हमेशा से पसंद जरूर करते आ रहे हैं लेकिन इसमें बदलाव को लेकर कभी आश्वास्त नहीं रहे। दरअसल मेरी हर समय अलग फैशन सेंस रही है। मेरी लिए यह मुश्किल है क्योंकि मैं जानती हूं कि एक अच्छी गोल्फर को यह दिक्कत आती ही है। 
PunjabKesari
मुझे पता है ऐसी चीजों को बढ़ावा देने के लिए मुझे क्लब जाने की जरूरत है लेकिन मैं नहीं जाती। क्योंकि मुझे फिक्र है कि कोई यह न कहे कि मैंने स्कर्ट छोटी पहनी हैं। क्या पहनावा सचमुच इतना महत्व रखता है।

PunjabKesari

.
.
.
.
.