Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत राजस्थान के खिलाफ आसान जीत से गद्दगद्द दिखे। राजस्थान की ओर से उनके कप्तान संजू सैमसन आखिरी ओवरों तक नाबाद रहे लेकिन वह दिल्ली की शानदार गेंदबाजी के कारण अपनी टीम को जीत नहीं दिलवा पाए। वहीं, मैच के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत ने कहा कि उनके पास बैस्ट नहीं बल्कि दुनिया का बैस्ट गेंदबाजी अटैक है। हम एक बार में सिर्फ एक मैच को लेते हैं। यह हमारी प्लानिंग का हिस्सा है जिसे हम मैदान पर अच्छे से उतारते हैं। 
पंत ने कहा कि प्रत्येक मैच से पहले हम साथ बैठते हैं। इसमें तय होता है कि बल्लेबाजों की जिम्मेदारी क्या है, गेंदबाजों की क्या। हम मैच के दौरान सिर्फ अपने प्लान पर काम करते हैं। वहीं, अश्विन पर पंत ने कहा कि वह ज्यादातर मौकों पर हमारे लिए काम कर जाते हैं। कप्तान के तौर पर वह मुझसे जो भी मांगते हैं मैं उन्हें दे देता हूं क्योंकि वह हमारी टीम के सीनियर मैंबर्स में से एक हैं। अपनी फॉर्म से भी खुश हूं। खास तौर पर जब आपकी टीम जीतती है तो आपको और भी अच्छा लगता है। 
पंत ने अय्यर के साथ बल्लेबाजी करने पर कहा कि हमारे बीच एक खास बॉन्डिंग है। ऐसा लगता है कि हम पिछले 2-3 सालों से नहीं बल्कि 5-6 सालों से साथ खेल रहे हैं। बता दें कि पंत इस सीजन में शानदार खेल दिखा रहे हैं। उन्होंने अब तक 10 मैचों में 272 रन बनाए हैं। उनकी औसत 38  तो स्ट्राइक रेट 131 है। उन्होंने दो अर्धशतक भी लगाए हैं। 

.
.
.
.
.