Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही आईपीएल-12 के ओपनिंग मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के खिलाफ जीत से शानदार शुरूआत की हो लेकिन उन्होंने एमए चिदंबरम स्टेडियम की पिच को लेकर नाखुशी जताई है। आईपीएल के ओपनिंग मुकाबले में गत चैंपियन चेन्नई और विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरू के बीच धमाकेदार टक्कर की उमीद की जा रही थी लेकिन प्रशंसकों को खास रोमांच हाथ नहीं लगा और यह मैच एकतरफा रहा, जहां बेंगलुरू की टीम 70 रन पर ऑलआउट हो गई और मेजबान टीम ने सात विकेट से मुकाबला जीत लिया।  

PunjabKesari
इस पिच पर दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को काफी संघर्ष करना पड़ा। चेन्नई की जीत के बाद धोनी ने पिच को लेकर अंसतोष जताते हुए कहा, ‘मुझे लगता है कि पिच को और बेहतर होना चाहिये था, यदि हमारी टीम को घरेलू मैदान पर लगातार अच्छा खेलना है तो पिच की स्थिति बेहतर होनी चाहिए थी।’ उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी भी पिच से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी। यह पिच इतनी धीमी थी कि इसने मुझे 2011 चैंपियंस लीग विकेट की याद दिला दी। हमारा पिछला सत्र काफी अच्छा रहा था और हम यहां लंबे समय बाद वापसी कर रहे हैं लेकिन यहां खेलना हमें चुनौतीपूर्ण लग रहा है। मुझे लगता है कि यदि विकेट ऐसा रहा तो हमारे लिए मुश्किल होगा।

PunjabKesari
चेन्नई को चौथी बार चैंपियन बनाने के लक्ष्य के साथ खेल रहे धोनी ने कहा कि इस पिच पर अभ्यास मैच खेलने के बावजूद भी उन्हें इस पिच का कोई अंदाजा नहीं लगा। उन्होंने कहा, ‘मुझे पिच का कोई अंदाजा नहीं था। हमने यहां अभ्यास मैच भी खेला और तब भी यह बड़े स्कोर वाला लग रही थी। इसी के हिसाब से हमने अपनी योजना भी बनाई थी।’ 

.
.
.
.
.