Sports

दुबई : पाकिस्तान के खिलाफ 17 सितंबर को सफेद गेंद की सीरीज रद्द होने के बाद सुरक्षा कारणों से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इस्लामाबाद से चार्टर फ्लाइट से रविवार सुबह दुबई पहुंची। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी ) ने विमान से उभरते हुए और अराइवल लाउंज की ओर टरमैक पर चलते हुए खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट कीं। 

एनजेडसी ने ट्वीट किया. ब्लैककैप्स कल रात (न्यूजीलैंड समय) एक चार्टर फ्लाइट से इस्लामाबाद से रवाना होने के बाद दुबई पहुंचे हैं। 34 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की टुकड़ी अब अपने दुबई होटल में रह रही है और 24 घंटे के क्वारंटाइन की अवधि से गुजर रही है। 

एनजेडसी ने कहा कि इस समूह में से 24 लोग अगले सप्ताह या उसके बाद न्यूजीलैंड लौट आएंगे। एनजेडसी ने एक बयान में कहा, पाकिस्तान दौरे के अंत में इन दस्ते के सदस्यों के लिए शुरू में बुक की गई MIQ व्यवस्था अब रद्द कर दी जाएगी। टूरिंग पार्टी का संतुलन संयुक्त अरब अमीरात में रहेगा और टी20 विश्व कप टीम से साथ जुड़ेगा। 

एनजेडसी  के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा कि वह न्यूजीलैंड टीम के सुरक्षित प्रस्थान को व्यवस्थित करने में मदद करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के आभारी हैं। व्हाइट ने कहा, हम इस बात की सराहना करते हैं कि पीसीबी के लिए यह बहुत कठिन समय रहा है और हम मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान और उनकी टीम को उनके पेशेवराना अंदाज और देखभाल के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। 

.
.
.
.
.