Sports

नई दिल्ली : न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में गेंदबाजी करते हुए भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी विकेट तो कोई निकाल नहीं पाए लेकिन बल्लेबाजी करते हुए 45 रन बनाते हुए उन्होंने सबका दिल जीत लिया। सुढौल शरीर वाले सैनी मैच खत्म होने के बाद प्रेस वार्ता में आए तो उन्होंने पंजाबी बोलकर सबको हैरान कर दिया। दरअसल, हरियाणा के रहने वाले नवदीप सैनी न्यूजीलैंड में जब प्रेस वार्ता में पहुंचे थे तो वहां से ऐसी अनाऊंसैंट हुई।

Navdeep saini told in punjabi - kaun hai ohnaan da favorite cricketer
आज प्रेस वार्ता के लिए मौजूद है नवदीप सैनी। सैनी हिंदी बोलेंगे हो सकें तो आप अपने सवाल हिंदी में पूछे। अनाऊंसमैंट करने वाला जैसे ही हिंदी पर पहुंचा सैनी तपाक से बोल पड़ा- पंजाबी भी।

गुप्टिल है फेवरेट क्रिकेटर
सैनी ने कांफ्रेंस के दौरान बीच-बीच में पंजाबी बोलनी भी जारी रखी। जब उनसे पूछा गया कि न्यूजीलैंड टीम में उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन था तो उन्होंने पंजाबी में जवाब देते हुए कहा-
मेरे लइ तां गप्टिल मैंने ऐंवें ही लगदा ए कि थोड़ा अग्रेसिव बैटसमैन ऐ। ते मैंने ओ ही ज्यादा वधिया लगदा ऐ।

सैनी ने इस दौरान लोअर ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने पर बात की। उन्होंने कहा कि यह बेहतर लगता है जब आप निचले क्रम पर आए और अच्छा प्रदर्शन करें। कई बार अगर टॉप ऑर्डर नहीं चला तो ऐसे में लोअर ऑर्डर अगर जिम्मेदारी संभालता है तो यह टीम के लिए अच्छा होता है। 

मैच के दौरान था शॉक में

Navdeep saini told in punjabi - kaun hai ohnaan da favorite cricketer
सैनी ने बताया कि मैच के दौरान वह शॉक में भी थे। वह ज्यादातर बल्लेबाजी करते नहीं है। लेकिन जब कुछेक बाऊंड्रीज लगी तो वह शॉक हो गए। उन्हें तब लगा कि आज मेरी बारी है। इसके बाद कुछ और शॉट लगाए। 

.
.
.
.
.