Sports

खेल डैस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज टी. नटराजन ने एक बार फिर से मुंबई के ब्रेबेर्न स्टेयिम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में सबको प्रभावित कर दिया। नटराजन ने तीन विकेट निकाले। इसके साथ ही पर्पल कैप की रेस में दूसरे नंबर पर आ गए। नटराजन की गेंदबाजी की खास बात यह रही कि उन्होंने पहले ही ओवर में वेंकटेश अय्यर और सुनील नेरेन को चलता किया। वेंकटेश तो नटराजन की गेंद को समझ ही नहीं पाए और बोल्ड हो गए। नटराजन यही नहीं रुके। अगली गेंद पर सुनील नेरेन से छक्का पडऩे के बाद उन्होंने जोरदार वापसी की। एक खूबसूरत बॉल पर उन्होंने नरेन को शशांक के हाथों कैच आऊट करा कोलकाता को तगड़ा झटका दे दिया। 

पहले देखें नेरेन द्वारा लगाया गया छक्का

 

नटराजन ने वापसी की और विकेट निकाल लिया

टी. नटराजन इस सीजन में
2/43 बनाम राजस्थान (हेटमायर, पराग)
2/26 बनाम लखनऊ (केएल राहुल, क्रुणाल)
2/30 बनाम चेन्नई (ऋतुराज, शिवम)
2/34 बनाम गुजरात (साईं सुदर्शन, राशिद)
3/37 बनाम कोलकाता (पहले ही ओवर में)

T Natarajan, IPL 2022, SRH vs KKR, Sunil Narine,  टी नटराजन, आईपीएल 2022, SRH बनाम KKR, सुनील नरेन, Kolkata Knight Riders

नटराजन की तारीफ करते हुए प्रज्ञान ओझा ने कहा कि वह डैथ ओवर्स में हैदराबाद के लिए तरुप का इक्का हैं। उन्होंने चोट के बाद वापसी की है और लयदार गेंदबाजी कर रहे हैं। आईपीएल 2020 में उनकी गेंदबाजी से हर कोई प्रभावित हुआ था। इस सीजन भी हैदराबाद के लिए वह महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। 

.
.
.
.
.