Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को दूसरा वनडे जीतने में भारत की मदद करने के लिए नाबाद 69 रन की पारी खेलने वाले भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि उन्हें हरफनमौला (ऑलराउंडर) खिलाड़ी के टैग या टी20 विश्व कप टीम में चयन से कोई सरोकार (चिंता) नहीं है। लेकिन वह अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत करना जारी रखेंगे जैसा कि वह आमतौर पर करते हैं। 

उन्होंने कहा, 'लोग मुझे ऑलराउंडर मानते हैं या नहीं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन मेरे सामने खेलने वाले बल्लेबाज को यह विश्वास होना चाहिए कि मैं उसका समर्थन कर सकता हूं। अगर मैं इस तरह की स्थिति में बल्लेबाजी करता हूं (दूसरे वनडे में जब भारत को फिर से 4 विकेट के साथ 83 रन चाहिए थे) तो यह जानना बहुत जरूरी है कि यह बल्लेबाज मेरी मदद कर सकता है और मैच जीत सकता है।' 

गौर हो कि श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम दूसरे वनडे में 193/7 के स्कोर के साथ 276 रन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए संघर्ष कर रही थी। इस दौरान आठवें नम्बर पर बल्लेबाजी करते हुए दीपक चाहर ने भुवनेश्वर कुमार के साथ कमान संभाली और टीम 3 विकेट रहते मैच जीतते हुए सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने में कामयाब रही। इससे पहले भारत ने पहला वनडे भी जीता था। अब तीसरा और सीरीज का अंतिम वनडे मैच 23 जुलाई को खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.