Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) का विकल्प माने जा रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खराब फॉर्म उनका पीछा नहीं छोड़ रही है। बांगलादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान बीच में ही रिलीज कर दिए गए ऋषभ पंत फॉर्म वापस हासिल करने के लिए सय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में खेल रहे थे लेकिन अपने पहले ही मैच में वह एकबार फिर से निराश कर गए। उनके शॉट सिलेक्शन पर एक बार फिर से सवाल उठे।

ऋषभ पंत के शॉट सिलेक्शन पर सवाल

दरअसल दिल्ली की ओर से हरियाणा के खिलाफ खेलने उतरे पंत ने भले ही 28 रन बनाए लेकिन इन रनों को बनाने के लिए उन्होंने 32 गेंदें खेलीं जोकि टी-20 के लिहाज से कभी भी अच्छी नहीं होती। ऊपर से मैच के दौरान सुमित कुमार की जिस गेंद पर वह बोल्ड हुए उसे देखकर क्रिकेट फैंस भी निराश हो गए। पंत की शॉट सिलेक्शन में न तो पैरों का फुटवर्क अच्छे से देखने को मिला न ही वह अच्छी लय में दिखे। 
देखें वीडियो-

बता दें कि भारतीय टीम को अब वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 दिसंबर से शुरू होने वाली टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खेलनी है। क्योंकि पंत भारतीय टीम में अकेले विकेटकीपर बल्लेबाज हैं ऐसे में उनका सभी मैचों में खेलना सुनिश्चित है। हालांकि अभी क्रिकेट फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह घरेलू मैच खेलकर अपनी फॉर्म वापस पा लेंगे।

.
.
.
.
.