Sports

दुबई : तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट मुंबई के लिए पावरप्ले में सबसे ज्यादा 14 विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पहले छह ओवरों के स्पेल में उनकी सफलता का अधिकांश हिस्सा दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ ही आया है। मुंबई ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का फाइनल भी दिल्ली के खिलाफ खेलना है। ऐसे में चोटिल हुए ट्रेंट बोल्ट पर रोहित शर्मा ने नई जानकारी साझा की है।

क्वालिफायर 1 के दौरान बोल्ट को चोट लग गई थी। इस कारण उन्होंने दो ओवर में दो विकेट लेने के बाद अपना कोटा पूरा नहीं किया था। अब रोहित शर्मा ने कहा कि ट्रेंट काफी अच्छा लग रहा है। आज हम सभी के साथ उसका एक सत्र होने वाला है। उसने पिछले दो दिनों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

बोल्ट के प्रभाव के बारे में बात करते हुए शर्मा ने कहा- हम हमेशा किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जो नई गेंद के साथ पावरप्ले में हमारे लिए शुरुआती समय में उन विकेटों को हासिल कर सके। हमने दुनिया भर में देखा है और जाहिर है यह कोई दिमाग नहीं है कि वह क्या है? शर्मा ने कहा कि वे भाग्यशाली हैं कि बोल्ट ने उन्हें कभी निराश नहीं किया।

उन्होंने कहा- हम हमेशा उन्हें चाहते थे। उन्होंने नई गेंद के साथ-साथ मध्य और बैक-एंड में भी अच्छी गेंदबाजी की है। वह टीम में शामिल होने के लिए एक बड़ी संपत्ति हैं। आशा है कि वह इसे हमारे लिए एक बार और कर सकते हैं।

.
.
.
.
.