T20-world-cup-2021
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर मैच में 3 विकेट से हराकर फाइनल में पहुंच गई है। कोलकाता अब आईपीएल के फाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिताबी मुकाबले के लिए भिड़ंत करेगी। कोलकाता तीसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है और वह इससे पहले दो बार अपने खिताब भी कर चुकी है। दिल्ली के खिलाफ मैच जीतने के बाद कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि हमारे सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत दी जिस वजह से हम मैच जीत पाए।

मोर्गन ने कहा कि आखिरी चार ओवर्स में जो हुआ हम उसे देखेंगे। हमारे सलामी बल्लेबाजों ने अच्छा प्लेटफॉर्म सजा दिया था। हम मैच जीत चुके हैं और फाइनल में पहुंच चुके हैं। हम खुश हैं कि जीत के उस पार खड़े हैं। हमें कुछ मनोरंजक क्रिकेट खेलनी होगी। 2 गेंदों पर 6 रन चाहिए थे आप कहेंगे कि यहां से गेंदबाजी करने वाली टीम जीत जाएगी पर राहुल त्रिपाठी ने यह हमारे लिए बहुत बार किया है।

मोर्गन ने आगे कहा कि खिलाड़ियों को मौका है कि वह यहां पर आए और खुलकर खुद को जाहिर करें। टीम के सपोर्ट स्टाफ ने काफी अच्छा माहौल बना कर रखा हुआ है। जिस टीम के साथ हम हैं उससे लोगों को काफी उम्मीदें हैं। हमारे टीम के कोच ने वेंकटेश अय्यर को देखा और अब उनकी काबिलियत पर काम कर रहे हैं। अय्यर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे ऐसा लग रहा था कि वह किसी और विकेट पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। फाइनल में कुछ भी हो सकता है।
 

.
.
.
.
.