Sports

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप के बाद से पाकिस्तान क्रिकेट टीम पर एक से बढ़कर एक मुसीबत पल्ले पड़ रही है। विश्व कप के दौरान कप्तान सरफराज अहमद को जमकर मजाक बना था। वहीं, पाक तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और वहाब रियाज द्वारा टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की बातें भी चर्चा में रही। अब पाकिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद हाफिज भी चर्चा में है। वह चर्चा में हैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा सस्पैंड किए जाने पर।

दरअसल, मोहम्म्द हफीज इन दिनों इंगलैंड की काऊंटी क्रिकेट में सक्रिय हैं। वहां मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए उनकी बॉलिंग पर एक बार फिर से ऊंगली उठी है। ईसीबी ने इसका संज्ञान लेकर जांच कराई तो हफीज का बॉलिंग एक्शन गलत पाया गया। इसके बाद से ईसीबी ने उन्हें इंगलैंड की किसी भी क्रिकेट प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से बैन कर दिया है। 

मिडिलसेक्स टीम में मोहम्मद हफीज को एबी डीविलियर्स की जगह रखा गया था। उन्होंने चार मैचों में 112 की औसत से 115 रन बनाने के साथ दो विकेट भी लिए थे।  वहीं, सस्पैंड होने हफीज ने कहा कि मुझे अपने गेंदबाजी एक्शन पर ईसीबी बॉलिंग रिव्यू ग्रुप की रिपोर्ट मिली है। प्रक्रियात्मक परीक्षण में टेस्ट के बाद समीक्षा समिति ने जो फैसला लिया है मैं उसका स्वीकार करता हूं।

.
.
.
.
.