Sports

नई दिल्ली : वैलेरी लौरेडा ने लॉकडाउन के दौरान अपने शरीर पर जमकर काम किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट फोटो डाली है जिसमें दिख रहा है कि एमएमए रिटर्न के लिए उन्होंने अपना वजन कितना कम कर लिया है। 22 साल की वैलेरी का 7 अगस्त को बेल्टर 243 में तारा ग्रेफ के साथ मुकाबला है, इसको लेकर वह बेहद उत्सुक हैं। आइसिंग स्टार वैलेरी ने पिछली गर्मियों में लार्किन डेश के साथ अपनी आखिरी फाइट की थी।

 

वैलेरी ने कोल्बी फ्लेचर पर जीत के साथ अपने करियर का रिकॉर्ड 2-0 बनाया था। लेकिन अब वह फ्लाईवेट में फाइट करने के लिए वजन कम रही हैं। इसके लिए उन्होंने जबरदस्त मेहनत की और अपना वजन भी कम कर लिया। उन्होंने एक वीडियो भी सांझा किया जिसमें वह अपनी आकर्षक फिगर दिखाते हुए नजर आ रही हैं। 


वीडियो के दौरान वैलेरी ने अपने एब्स भी दिखाए। साथ ही साथ कैमरे के सामने नृत्य करते हुए शैडो बॉक्सिंग भी की। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- 136. 10 पाउंड टू गो। यह खुद के साथ एक मानसिक लड़ाई है इसलिए मैंने ऐसा किया। हमेशा विश्वास रखो।

View this post on Instagram

the man my heart belongs to 💖

A post shared by Master Valerie Loureda 💋 (@valerieloureda) on

 

बता दें कि वैलेरी लौरेडा फाइटिंग के अलावा सोशल मीडिया के कारण भी चर्चा में रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर खूब सक्रिय रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाऊंट पर ही 2 लाख 43 हजार फॉलोअर हैं। वह ओलंपिक स्टाइल ताईक्वांडो फाइटर हैं। इसके अलावा मॉडलिंग और एक्टिंग भी कर लेती हैं।

View this post on Instagram

out here hustlin’ baby

A post shared by Master Valerie Loureda 💋 (@valerieloureda) on

.
.
.
.
.