Sports

शारजाह : वेलोसिटी टीम की कप्तान मिताली राज ने गुरूवार को स्वीकार किया कि उमस भरे हालात में महिला टी20 चैलेंज में 12 से भी कम घंटे के अंदर लगातार मैच खेलना मुश्किल था क्योंकि खिलाड़ियों को इससे उबरने का समय नहीं मिला। मिताली ने ट्रेलब्लेजर्स से मिली नौ विकेट की हार के बाद कहा कि जहां तक दोपहर में खेलने की बात है तो निश्चित रूप से हमें कल के मैच से उबरने के लिए 12 घंटे का भी समय नहीं मिला। इसलिए लड़कियों के लिए खुद को तैयार करना और बीती रात खेलने के बाद दोपहर में वापस खेलना मुश्किल रहा।

अन्य दो टीमों को अपने मैचों के बीच आराम करने का दिन मिला है लेकिन वेलोसिटी को 24 से भी कम घंटे में लगातार दो मैच खेलने के अलावा दुबई और शारजाह के बीच यात्रा भी करनी पड़ी। इसके परिणामस्वरूप वेलोसिटी की टीम 15.1 ओवर में 47 रन पर सिमट गयी और ट्रेलब्लेजर्स ने यह लक्ष्य 7.5 ओवर में हासिल कर लिया।

आईसीसी की शीर्ष रैंकिंग की टी20 गेंदबाज सोफी एक्लेस्टोन के बारे में मिताली ने कहा, ‘‘इसलिये वह नंबर एक गेंदबाज है क्योंकि वह रणनीति के साथ उतरी और उसने तब तेजी से लेंथ एंव लाइन के साथ सांमजस्य बिठा लिया जब शेफाली ने उसकी गेंद को छक्के के लिए भेजा। इसलिए उसे पॉवरप्ले में विकेट मिले।


 

.
.
.
.
.