Sports

हेग : मिशेल सेंटनर और डेरिल मिशेल के बीच अटूट शतकीय साझेदारी की मदद से न्यूजीलैंड ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में नीदरलैंड को आठ विकेट से हराकर दो मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप किया। सेंटनर ने करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 77 रन की पारी खेली और मिशेल (नाबाद 51) के साथ तीसरे विकेट के लिए 65 गेंदों पर 123 रन की अटूट साझेदारी की। न्यूजीलैंड ने छह ओवर शेष रहते हुए दो विकेट पर 149 रन बनाकर जीत हासिल की। इससे पहले नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 147 रन बनाए थे। उसकी तरफ से बास डी लीडे सर्वाधिक 53 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने गुरुवार को पहला टी20 मैच 16 रन से जीता था। 

Mitchell Santner, Netherlands vs New Zealand, cricket news in hindi, Sports news, NZ vs IRL, मिशेल सेंटनर, नीदरलैंड बनाम न्यूजीलैंड, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार, न्यूजीलैंड बनाम आईआरएल

हेग के मैदान पर नीदरलैंड ने पहले खेलते हुए खराब शुरूआत की थी। 44 पर 3 विकेट गिर जाने के बाद डी लीडे ने टॉम कूपर और कप्तान एडवर्ड के साथ साझेदारी आगे बढ़ाई और स्कोर 147 तक ले गए। लेकिन न्यूजीलैंड के लिए यह लक्ष्य बौना साबित हुआ। मार्टिन गुप्टिल के 2 और फिन ऐलन के 13 रन पर विकेट गंवाने के बाद सेंटनर ने डिरेल मिशेल के साथ धुआंधार पारी खेली और टीम को 14 ओवर में ही जीत दिला दी। सेंटनर ने 42 गेंदों में नौ चौके और चार छक्कों की मदद से 77 रन बनाए।  

प्लेयर ऑफ द मैच मिशेल सेंटनर ने मैच के बाद कहा- आज मैंने काफी बेहतर खेला। यहां हवा मुश्किल थी। पिच बेहतर खेली। पूरी पारी के दौरान हमने जो इरादा दिखाया वह शानदार था। खेल से पहले फोकस करना था। वैसे भी हर बार जब आप खेलते हैं तो आपको अपने अनुभव पर भरोसा करना होता है। अलग-अलग साथियों ने अलग-अलग समय पर कदम बढ़ाए। हम इससे खुश हैं।

.
.
.
.
.