Sports

नई दिल्ली : दिनेश कार्तिक से कप्तानी मिलने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के इयोन मोर्गन पर सबकी नजरें थीं। लेकिन मोर्गन मुंबई  जैसे मजबूत टीम के खिलाफ पहले मैच में प्रभावित करने में सफल नहीं हो पाए। उन्होंने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान इसपर बात की। उन्होंने कहा- पारी की शुरुआत से ही हमारी टीम रेस में नहीं थी। आप देख सकते हैं कि शुरुआत में ही हमने चार से पांच विकेट गंवा दिखे थे। ऐसे में स्कोर को आगे ले जाना वह भी मुंबई जैसे टीम के खिलाफ काफी मुश्किल होता है। उन्हें रोकना आसान नहीं है।


मोर्गन बोले- हालांकि अंत में लड़कों ने कुछ अच्छा खेला लेकिन तब भी स्कोरबोर्ड पर इतने रन नहीं जाए जिसके चलते हम बड़े टोटल तक पहुंच सकते। अगर टीम की बात की जाए तो हमारे पास नंबर 4 से लेकर छह तक अनुभवी प्लेयर हैं। बस हमें परिस्थितियों को समझने की जरूरत है। इम इसके आदी जल्दी ही हो जाएंगे। आज ऐसा नहीं लगता कि इससे बहुत फर्क पड़ा है।


प्वाइंट टेबल में लुढ़का केकेआर
मैच से मैच गंवाते ही मुंबई प्वाइंट टेबल में चौथे नंबर पर आ गया है। उन्होंने अब तक 8 मैच खेले हैं जिसमें चार जीत और चार हार के साथ वह चौथे नंबर पर हैं। हालांकि कोलकाता के पास अभी भी प्लेऑफ में बने रहने का चांस है लेकिन इसके लिए उन्हें बचे छह मुकाबलों में कम से कम 4 से 5 मुकाबले जीतने होंगे।

.
.
.
.
.