Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल 2024 का 20वां मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा। मुंबई की निगाहें सूर्यकुमार यादव पर टिकी रहेंगी जो चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं। मुंबई ने अभी तक अपने तीनों मैच गंवाए हैं और वह अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है। दिल्ली की स्थिति भी अच्छी नहीं है तथा चार मैच में एक जीत से वह 10 टीमों की तालिका में नौवें स्थान पर है। ऐसे में दोनों टीमों पर वापसी का दबाव है। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 33
मुंबई - 18 जीत
दिल्ली - 15 जीत

पिच रिपोर्ट 

टी20 क्रिकेट में अच्छी पिच, ताजा सतह और छोटी बाउंड्री के कारण उच्च स्कोर की उम्मीद की जाती है। टॉस जीतने पर टीमें पहले गेंदबाजी चुन सकती हैं। यहां अब तक खेले गए 112 आईपीएल मैचों में से 62 मैच दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीते हैं।

मौसम 

मैच शुरू होने पर तापमान 35 डिग्री के आसपास रहेगा। यह पूरे मैच के दौरान लगभग एक जैसा ही रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है जबकि नमी 36% से ऊपर नहीं जाएगी।  

संभावित प्लेइंग 11 

मुंबई इंडियंस : ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, गेराल्ड कोएत्ज़ी, पीयूष चावला, आकाश मधवाल, जसप्रित बुमरा, क्वेना मफाका। 

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, रसिख दार सलाम, एनरिक नॉर्टजे, इशांत शर्मा, खलील अहमद।