Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस ने जीत दर्ज करते हुए प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मुंबई तीन मैचों में से 2 जीतकर 4 अंकों के साथ पहले नम्बर पर आ गई है। वहीं सनराइजर्स अब तक खेले गए तीन मैचों में एक भी नहीं जीत पाई है और शून्य अंकों के साथ अंतिम स्थान पर है। 

ये भी पढ़ें : MI vs SRH : मुंबई ने हैदराबाद को 13 रन के अंतर से हराया

PunjabKesari

वहीं राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के भी चार अंक हैं लेकिन नेट रन रेट के कारण वह दूसरे स्थान पर है। तीसरे और चौथे नम्बर पर चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स हैं। पांचवें, छठे और सांतवें स्थान पर क्रमशः राजस्थान राॅयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स हैं। इन सभी के भी 2-2 अंक हैं और इन्होंने अभी तक 2 मैच खेले हैं जिसमें से एक में जीत दर्ज की है। 

PunjabKesari

ऑरेंज कैप 

आरेंज कैप में कोई बदलाव नहीं हुआ है और अभी भी केकेआर के नितिश राणा 137 रन के साथ पर्पल कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं टाॅप स्कोरर में संजू सैमसन भी अपने दूसरे स्थान पर कायम हैं जिनके 123 रन हैं। तीसरे स्थान पर अब जाॅनी बेयरस्टो आ गए हैं जिन्होंने मुंबई के खिलाफ 43 रन की पारी खेली थी। बेयरस्टो के कुल 110 रन हैं। चौथे और पांचवें नम्बर पर मनीष पांडे (101) और ग्लेन मैक्सवेल (98) हैं जिनके बीच मात्र 3 रन का ही फासला है। 

PunjabKesari

पर्पल कैप 

आरसीबी के हर्षल पटेल 7 विकेट्स के साथ पर्पल कैप होल्ड किए बैठे हैं। वहीं दूसरे नम्बर पर मुंबई के राहुल चाहर हैं जिनके भी 7 विकेट्स हो गए हैं। तीसरे और चौथे नम्बर पर ट्रेंट बोल्ड और आंद्रे रसेल हैं जिनके 6-6 विकेट्स हैं जबकि पांचवें नम्बर पर 5 विकेट्स के साथ अवेश खान ने अपनी पकड़ बनाई हुई है। 

.
.
.
.
.