Sports

नई दिल्ली : अर्जेंटीना के फुटबॉल क्लब रिवर प्लेट की महिला फैंस मेलिसिया आॢटस्टा का कहना है कि अगर उनकी टीम फ्लेमेंगो के खिलाफ मैच जीत गई तो वह अपने कपड़े चैरिटी के लिए बेच देंगी। रिवर प्लेट क्लब को पेरू के एस्टाडियो मोनोमेंटल में कोपा लिबर्टाडोरेस के फाइनल मुकाबले के दौरान फ्लेमेंगो क्लब से भिडऩा है। ऐसे में अपनी टीम के प्लेयर्स की हौसला अफजाई के लिए मेलिसिया ने यह नई घोषणा की है।

अर्जेंटीना की शकीरा मानी जाती मेलिसिया का कहना है कि वह यकीनन इस मैच में अर्जेंटीना के झंडे वाली ड्रैस पहनकर जाएगी क्योंकि यह हम सबको गर्व का अहसास दिलाती है।

उनका मानना है कि टूर्नामैंट में 3-0 से मिली पिछली हार के बाद टीम प्लेयरों को बूस्ट करने की जरूरत है। ऐसे में उन्होंने यह ट्रिक निकाली।

ऐलिसिया ने उम्मीद लगाई कि उनके ट्रिक से टीम के प्लेयर बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे। वैसे भी वह जो भी कपड़े बेचेगी उससे होने वाली कमाई चैरिटी में देगी। 

बता दें कि 2017 में रिवर प्लेट क्लब इस टूर्नामैंट में बोलिविया के क्लब डैपरटिवो क्लब से पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गया था। लेकिन जब से मेलिसिया बतौर सुपर फैंस इस क्लब के साथ जुड़ी है, क्लब की परफार्मेंस दिन ब दिन बेहतर होती जा रही है।

मेलिसिया सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर करीब अढ़ाई लाख फॉलोअर हैं। 

.
.
.
.
.