Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बिग बैश लीग में सिडनी थंडर्स और मेलबर्न रेनगेड्स के बीच में मैच खेला गया। टॉस जीतकर मेलबर्न के कप्तान एरोन फिंच ने पहले गेंदबाजी का फैसला। सिडनी के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और एलेक्स हेल्स ने टीम को अच्छी शुरूआत दी। इसके बाद ओलिवर और फर्ग्यूसन की तेज तर्रार पारी ने टीम के स्कोर को आगे तक ले गए। ओलिवर ने इस मैच में लगातार पांच छक्के जड़ दिए। लेकिन सदरलैंड ने उन्हें बोल्ड कर टीम की दोबारा वापसी कराई।

आखिरी के ओवरों में सिडनी के बल्लेबाज तेजी से रन बटोर रहे थे। लेकिन केन रिचर्डसन ने अपनी गेंदबाजी से एक बार फिर मेलबर्न की टीम की मैच में वापसी कराई। 19वां ओवर फेंकने आए रिचर्डसन ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए। रिचर्डसन के पास हैट्रिक लेने का सुनहरा मौका था लेकिन वह यह कर नहीं पाए। बॉक्सटर हॉल्ट रन लेने के चक्कर में आउट हो गए और टीम हैट्रिक हो गई। इसके बाद आखिरी ओवर में सिडनी के बल्लेबाजों 3 छक्के लगाकर स्कोर को 200 के पार ले गए और मेलबर्न के सामने 210 रन का लक्ष्य रखा।

लक्ष्य का पीछा करने आई मेलबर्न की टीम की शुरूआत खराब रही और टीम के सलामी बल्लेबाज शॉन मार्श जल्दी आउट हो गए। इसके बाद लगातार अंतराल पर मेलबर्न की टीम के विकेट गिरते रहे। मेलबर्न की टीम की ओर से सिर्प दो ही बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू पाए। एरोन फिंच ने सर्वाधिक 20 रन बनाए और पूरी टीम 80 रन पर ऑल आउट हो गई और 129 रन से हार का समना करना पड़ा। 

  

.
.
.
.
.