Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच के बाद बांग्लादेश के स्पिनर मेहदी हसन मिराज (Mehidy Hasan Miraz) से खास तोहफा मिला। इस तोहफे के बाद कोहली ने सभी को अपनी कला का परिचय देते हुए हैरान कर दिया और बंगाली बोली। 

मिराज ने विराट को अपनी कंपनी का एक बल्ला तोहफे में दिया और स्टार बल्लेबाज ने बंगाली में इस बात का जवाब दिया। मिराज द्वारा बल्ला दिए जाने पर कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, 'खूब भालो अच्छी (यह बहुत अच्छा है)।' उन्होंने कहा, 'आपको शुभकामनाएं। अच्छा काम करते रहें।' इससे पहले मिराज ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को भी अपनी कंपनी का एक बल्ला तोहफे में दिया था। 

रोहित इस तोहफे से बेहद खुश थे और उन्होंने बांग्लादेश के स्टार के लिए एक खास संदेश दिया। उन्होंने कहा, 'मैं मेहदी को लंबे समय से जानता हूं। वह बहुत अच्छा क्रिकेटर है। मुझे उस पर बहुत गर्व है कि उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर अपनी खुद की बल्ला कंपनी शुरू की है। मैं उसे शुभकामनाएं देना चाहता हूं, भगवान उसे सफलता प्रदान करें। मुझे उम्मीद है कि यह कंपनी बाकी सभी से आगे निकल जाएगी।' 

गौर हो कि कोहली ने कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद बांग्लादेश के पूर्व कप्तान शाकिब अल हसन को उनके शानदार टेस्ट करियर के लिए अपना क्रिकेट बैट गिफ्ट किया था। शाकिब ने घोषणा की है कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी सीरीज घरेलू धरती पर उनकी आखिरी सीरीज होगी, बशर्ते उन्हें मौका दिया जाए। अन्यथा, भारत के खिलाफ सीरीज उनकी विदाई सीरीज होगी।