Sports

नई दिल्ली : टी-20 और वनडे फॉर्मेट में भारत के लिए सलामी बल्लेबाजी रह रहे रोहित शर्मा अब टेस्ट क्रिकेट में भी फिट होते नजर आ रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में रोहित को जैसे ही ओपनिंग पर मौका मिला उन्होंने पहले मैच की दोनों पारियों में शतक लगाकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया। अब एक बार फिर से तीसरे टेस्ट में दोहरा शतक लगाकर रोहित शर्मा ने बता दिया कि वह टेस्ट में भी बतौर सलामी बल्लेबाज सफल हो सकते हैं। रोहित ने अपने दोहरे शतक के लिए मीडिया को भी जिम्मदेार माना।

Sports
रोहित ने कहा कि अगर मैं रन नहीं बनाता तो काफी कुछ होने वाला था और नहीं तो आप मेरे बारे में काफी कुछ लिख देते। उन्होंने कहा- इसलिए यह मुझे मिले मौकों का फायदा उठाने से जुड़ा था। मुझे पता था कि मुझे इसका पूरा फायदा उठाना होगा, अन्यथा मीडिया मेरे खिलाफ लिखता। यह मेरे मन में था। अब मुझे पता है कि सभी मेरे बारे में अच्छी चीजें लिखेंगे। क्योंकि मैं दोहरा शतक लगा चुका हूं।

Media is behind Rohit's double century, Hitman said this in press conference

बता दें- रांची टेस्ट में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम जब 224 रन पर पहुंच गई थी तब कम रोशनी के कारण मैच रोकना पड़ा था। दूसरे दिन रोहित ने जहां अपना दोहरा शतक पूरा किया तो वहीं, उनके साथी रहाणे ने शतक लगाया। भारतीय टीम ने पहली पारी 497 रन पर घोषित कर दी। वहीं, दक्षिण अफ्रीकी प्लेयर जब पहली पारी में खेलने आए तो वह भारतीय गेंदबाजों का सामना नहीं कर पाए। दूसरे दिन का खेल रुकने तक द. अफ्रीका ने दो विकेट गंवाकर नौ रन बना लिए थे।

.
.
.
.
.