Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां भारत के न्यूजीलैंड एकादश के खिलाफ ड्राॅ हुए अभ्यास मैच में अपने जन्मदिन के मौके पर रन जुटाए और 99 गेंद में 10 चौकों और तीन छक्कों से 81 रन बनाकर रिटायर हुए। ऐसे में मयंक ने इस दौरान पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का ट्रेडमार्क 'नटराज शॉट' भी खेला। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

Mayank Agarwal Classy Six !! 🙌🏏
Blistering Start for India 59/0 in 7 Over. #NZXIvInd @RanjiKarnataka @mayankcricket 🏏 pic.twitter.com/6HqBoXWPhr

— InSwinging Yorker (@AbhiCricTweets) February 15, 2020

दरअसल, भारत के मयंक अग्रवाल ने रविवार को यहां ड्रा हुए अभ्यास मैच में मनोबल बढ़ाने वाली 81 रन की पारी खेली जिससे न्यूजीलैंड दौरे पर उनकी खराब फार्म का अंत हुआ जिसके बारे में वह सोचना नहीं चाहते। अभ्यास मैच में इस पारी से पहले अग्रवाल ने 8, 32, 29, 37, 24, 0, 0, 32, 3, 1, 1 रन की पारी खेली थी जिससे न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले उनके आत्मविश्वास को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे।

PunjabKesari
गौरतलब है कि ऋषभ पंत ने सतर्क होकर आक्रामकता से बल्लेबाजी की। मैच लंच के एक घंटे बाद समाप्त कर दिया गया, जब तक भारत ने अपनी दूसरी पारी में महज 48 ओवर खेलकर चार विकेट पर 252 रन बनाए थे। पंत ने अपनी आक्रामकता को नहीं दबाया लेकिन स्पिनरों के खिलाफ वह रक्षात्मक खेलते दिखे और न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजों की कुछ गेंदों को उन्होंने छोड़ा भी।

 

.
.
.
.
.