Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : आईसीसी विश्व टैस्ट चैंपिनयशिप के फाइनल मुकाबले में भले ही पहली पारी में भारतीय ओपनर शुभमन गिल का बल्ला नहीं चला हो, लेकिन उन्होंने एक महिला फैन के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर ली हैं। गिल आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा 890 रन बनाने वाले बल्लेबाज थे, जिसमें 3 शतक भी शामिल थे। इसके अलावा वह पिछले 2 सालों से टीम इंडिया के लिए कई अहम पारियां खेलते नजर आए, लेकिन डब्ल्यूटीसी फाइनल में वह पहली पारी में मात्र 13 रन ही बना सके। गिल का भले ही बल्ला नहीं चला, लेकिनल LIVE मैच के समय स्टेडियम में मौजूदा एक लड़की ने उन्हें शादी का प्रपोज दिया। 

जी हां...सोशल मीडिया पर अब एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर वायरल हुई है। तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि महिला फैन ने जो पोस्टर हाथों में पकड़ा हुआ है उसपर लिखा है-मैरी मी शुभमन। अब ये तस्वीर खूब चर्चा में बनी हुई है। हालांकि यह महिला फैन काैन आैर कहां से है, इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई, लेकिन यह साफ दिखा कि गिल के चाहने वालों की संख्या अब कम नहीं है। 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 469 रनों के जवाब में भारत पहली पारी में 296 रनों पर ढेर हो गया है और ऑस्ट्रेलिया के पास पहली पारी में 173 रन की बढ़त मिली। भारत की शुरूआत काफी खराब रही। सलामी बल्लेबाजी में कप्तान रोहित शर्मा 15 रन और शुभमन गिल 13 रन बनाकर चलते बने। इसके बाद चेतेश्वर पुजार ने 14 और विराट कोहली भी 14 रनों पर आउट हो गए। रविंद्र जडेजा अपने शतक से चूक गए और 48 रन बनाकर चलते बने।