Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस महामारी के बाच 117 दिनों के बाच इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरूआत हुई। एजिस बॉउल में पहला टेस्ट इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेला जा रहा है। कोरोना को फैलने से रोने के लिए कुछ नियम बनाए गए हैं जिसमें गेंद को चमकाने के लिए लार सा इस्तेमाल बंद कर दिया गया है। ऐसे में अब खिलाड़ी गेंद चमकाने के लिए पसीने का प्रयोग कर रहे हैं। 

PunjabKesari

दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बातचीत के दौरान कहा, लार पर प्रतिबंध लगने के बाद अब पीठ का पसीना अहम बन गया है।’ उन्होंने कहा, ‘केवल अपना पसीना ही नहीं हम मिल कर गेंद पर पसीना मिला रहे हैं। मुझे इसमें जिम्मी (एंडरसन) और जोफ्रा (आर्चर) से साथ मिला। 

PunjabKesari

वेस्टइंडीज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड को 204 रन पर आल आउट कर दिया। वुड ने कहा, ‘हमारे लिए यह अच्छा दिन नहीं रहा इसलिए काफी कुछ करने की जरूरत है। मैं कुछ विकेट लेना चाहूंगा। उन्होंने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और उन्हें श्रेय मिलना चाहिए लेकिन 204 हमारा लक्ष्य नहीं था। हम 250 या 300 का स्कोर पसंद करते। उन्होंने कहा, गेंदबाजी में हमें शुरू से ही लय नहीं मिली। उन्होंने शुरू से अच्छी लाइन व लेंथ से गेंदबाजी की। 

.
.
.
.
.