Sports

खेल डैस्क : रणजी ट्रॉफी खेल रहे कर्नाटक के बल्लेबाज मनीष पांडे ने चेन्नई की गुरु नानक कॉलेज ग्राऊंड में रेलवे के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में ताबड़तोड़ शतक जड़ दिया  है। कर्नाटक की ओर से खेलने उतरे कप्तान मनीष ने महज 121 गेंदों में 12 चौके और 10 छक्कों की मदद से 156 रन बनाए। उन्होंने इस दौरान केवी सिद्धार्थ के साथ 267 रनों की साझेदारी भी की। दोनों बल्लेबाजों के शतक की बदौलत कर्नाटक की टीम टेस्ट के पहले दिन 400 रनों के करीब पहुंच गई है। 

Manish Pandey, Ranji Trophy, Manish Pandeya hundred in Rajni, KARNATAKA vs Railways, cricket news in hindi, Sports news, मनीष पांडे

कर्नाटक की ओर से मयंक अग्रवाल के साथ देवदत्त पड्डिकल ओपनिंग पर आए थे। दोनों ने सधी हुई पारी खेली लेकिन मु्रणाल देवधर ने मयंक को रन आऊट कर इस साझेदारी को तोड़ दिया। मयंक ने 16 तो देवदत्त ने 21 रन बनाए। इसके बाद सिद्धार्थ ने समर्थ के साथ मिलकर स्कोर को आगे बढ़ाया। लेकिन 110 रनों के स्कोर पर समर्थ भी 47 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद क्रीज पर आए कप्तान मनीष ने आकर्मण तेवर दिखाए। इस दौरान सिद्धार्थ ने अपना शतक पूरा किया। मनीष को शिवम चौधरी ने युवराज के हाथों कैच आऊट कराया। 

वहीं, रेलवे के गेंदबाजों की बात की जाए तो उनके 3 गेंदबाजों ने 5 से ज्यादा की इकोनमी से रन दिए। सबसे महंगे अविनाश यादव रहे जिन्होंने 25 ओवरों में ही 126 रन लुटा दिए। बता दें कि आई.पी.एल. ऑक्शन 2022 में मनीष पांडे पर लखनऊ सुपरजायंट्स ने भरोसा जताया है। उन्हें ऑक्शन में 4.6 करोड़ रुपए की राशि मिली है। मनीष इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से भी यादगार प्रदर्शन कर चुके हैं।

.
.
.
.
.