Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : लंका प्रीमियर लीग में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी गाले ग्लेडियेटर्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। आज उनकी श्रीलंका के लिए फ्लाइट थी जिसे उन्होंने मिस कर दिया है और इस कारण वह टूर्नामेंट का पहला मैच मिस कर सकते हैं। जब भी अफरीदी श्रीलंका पहुंचेंगे, उन्हें अनिवार्य क्वारंटाइन अवधि से गुजरना होगा और परिणामस्वरूप, वह ग्लेडियेटर्स के शुरुआती मैचों को मिस कर सकते हैं। 

अफरीदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, आज सुबह कोलंबो के लिए मेरी फ्लाइट छूट गई। चिंता की कोई बात नहीं, मैं जल्द ही गाले ग्लैडिएटर्स के लिए एलपीएल में हिस्सा लेने के लिए पहुंचूंगा। अपने साथियों के साथ शामिल होने के लिए तत्पर हूं। अफरीदी के शुरूआती मैचों में हिस्सा नहीं ले पाने के कारण उनकी जगह भानुका राजपक्षे टीम  का नेतृत्व करेंगे। गाले ग्लेडिएटर्स अपना और टूर्नामेंट का पहला मैच 27 नवंबर को जाफना स्टैलियन्स के खिलाफ खेलेगी। 

अफरीदी हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए नजर आए थे जिसमें उन्होंने मुलतान सुलतांस के लिए 2 मैचों में तीन विकेट्स लिए और 12 रन बनाए थे। गौर हो कि लंका प्रीमियर लीग में पांच टीमें कोलंबो, कैंडी, गैल, दांबुला और जाफना हिस्सा ले रही हैं और इन टीमों के बीच 23 मैच खेले जाएंगे। फाइनल मैच 16 दिसम्बर को होगा। 

.
.
.
.
.