Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज शिवम दुबे (Shivam Dube) को पांचवें और आखिरी टी20 में गेंदबाजी करते दौरान एक ओवर में 31 रन दे डाले थे। जिसके बाद फैंस ने उनकी सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई। ऐसे में अब टीम इंडिया के पूर्व सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी दुबे के समर्थन में उतर आए है। 

युवराज सिंह ने शिवम दुबे को कहा प्रतिभाशाली

PunjabKesari, Yuvraj Singh photo, Yuvraj Singh images
दरअसल, एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान युवराज सिंह ने कहा, 'चोट के बाद टीम में लौटने वाले हार्दिक पांड्या के लिए लंबे स्पैल करना आसान नहीं होगा। लेकिन आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2020 तक वह निश्चित रूप से पूरी तरह परफॉर्म करने लगेंगे।' युवराज सिंह ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि शिवम प्रतिभाशाली हैं, लेकिन इसके लिए आपको उन्हें और समय देना होगा। हार्दिक पांड्या चोट से उबर कर टीम में आएंगे। बैक इंजरी के बाद तेज गेंदबाजी मुश्किल हो जाती है। मुझे नहीं मालूम हार्दिक कैसा परफॉर्म करेंगे। जहां तक शिवम का सवाल है, आपको उन्हें समय देना होगा तभी आप उनके भविष्य के बारे में कुछ तय कर सकेंगे।'

शिवम दुबे न्यूजीलैंड के खिलाफ

आपको बता दें कि आलराउंडर शिवम दुबे ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय में रविवार को यहां एक ओवर में 34 रन लुटाए जो नया भारतीय शर्मनाक रिकार्ड है। दुबे पारी का दसवां ओवर करने के लिए आए जिसमें रोस टेलर और टिम सीफर्ट ने चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 34 रन बटोरे। यह टी20 अंतरराष्ट्रीय में दूसरा सबसे महंगा ओवर है।

 

 

.
.
.
.
.