Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में हैदराबाद के एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रैफिक जाम में फंसी एंबुलेंस के लिए रास्ता बनाने के लिए करीब 2 किलोमीटर तक दौड़ता दिखाई दिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, आप पर गर्व है। 

एक न्यूज एजेंसी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दौड़ते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा गया, हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस का जवान जी. बाबूजी कल ट्रैफिक के दौरान एक मरीज को ले जा रही एम्बुलेंस के लिए ट्रैफिक क्लीयर करने के लिए एक किलोमीटर से अधिक दूरी तक दौड़ा। इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर लक्ष्मण ने शेयर करते हुए उक्त ट्रैफिक पुलिसकर्मी की तारीफ की। 

लक्ष्मण ने किया ट्वीट 

लक्ष्मण ने हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए लिखा, यह बहुत सुंदर है। मरीज को ले जा रही एंबुलेंस के सामने से ट्रैफ़िक हटाने के लिए जी बाबजी के इस अद्भुत प्रयास के लिए लगभग 2 किलोमीटर तक दौड़ने पर पर गर्व है। 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी की प्रतिक्रिया 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद उक्त ट्रैफिक पुलिसकर्मी बाबजी ने कहा, यातायात जाम के कारण एंबुलेंस आगे नहीं बढ़ पा रहा थी इसलिए मैंने यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया कि वह आगे बढ़ जाये। उन्होंने कहा, बिना देरी करते हुए मैं रास्ता साफ करने के लिए एम्बुलेंस के आगे दौड़। एम्बुलेंस को ट्रैफिक जाम से निकालने पर मुझे खुशी और संतोष मिला। 

.
.
.
.
.