Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 21 फरवरी से कीवी धरती पर खेला जाना है। जहां दोनों टीमों के खिलाड़ी तैयारियों में छुटे हुए है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और कुछ खिलाड़ियों की अजीब फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे है। जिसे फैेंस भी पसंद कर रहे है।

विराट कोहली की अजीब फोटो 

Naya post Sundar dost 🤪 pic.twitter.com/2ZQ9R9IeSB

— Virat Kohli (@imVkohli) February 16, 2020

दरअसल, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, नया पोस्ट सुंदर दोस्त.. बात दें कि इस तस्वीर में उनके साथ सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohamemd Shami) हैं। विराट कोहली ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे खुद और उनके दोस्त यानी पृथ्वी शॉ और मोहम्मद शमी अजीब ढंग से आंखों को टेड़ा किए हुए हैं। जो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

भारत और न्यूजीलैंड सीरीज 2020

PunjabKesari, Mayank Agarwal Photo
गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड इलेवन के बीच खेला गया 3 दिवसीय प्रैक्टिस मैच ड्रॉ हो गया। इस मैच के बाद भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने रविवार को कहा है कि पृथ्वी शॉ के साथ उनकी अच्छी समझ है। भारतीय टीम की संस्कृति सीनियर या जूनियर वाली नहीं है, बल्कि टीममेट वाली है।