Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वेस्टइंडीज और टीम इंडिया के बीच एंटिगा के सर विवियन रिचर्ड्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है। जवाब में वेस्टइंडीज ने दिन का खेल खत्म होने तक आठ विकेट के नुकसान पर 189 रन बना लिए हैं। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमें कोहली ड्रेसिंग रूम में एक किताब पढ़ते नजर आए। जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे दिन विराट कोहली ड्रेसिंग रूम में Steven Sylvester की किताब Detox Your Ego पढ़ते नजर आए। जैसे ही कोहली ऐसा करते दिखे सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया की मानो बाढ़ सी आ गई है। कई लोग लिख रहे हैं कि एक बहुत जरूरी इंसान के लिए बहुत जरूरी किताब। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि मैं ये सोच रहा हूं कि आखिर विराट कोहली को ये किताब सजेस्ट किसने की है।

आपको बता दे कि विंडीज के खिलाफ रविंद्र जडेजा ने विषम परिस्थितियों में जुझारू पारी खेलने की अपनी क्षमता का जोरदार नमूना पेश करके शुक्रवार को यहां अर्धशतक जमाया जिससे भारत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन अपनी पहली पारी में 297 रन बनाने में सफल रहा। 

.
.
.
.
.