Sports

पोर्ट आफ स्पेन: कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि यहां वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भारत की जीत के दौरान उनके दायें हाथ के अंगूठे पर गेंद लगने से फ्रेक्चर नहीं हुआ है और 22 अगस्त से शुरू हो रहे पहले टेस्ट तक वह ठीक हो जाएंगे। 

PunjabKesari
लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी के 27वें ओवर में केमार रोच की बाउंसर कोहली के दायें हाथ के अंगूठे में लगी। भारतीय कप्तान को इसके बाद दर्द से परेशान देखा गया लेकिन फिजियो के उपचार के बाद उन्होंने भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया और श्रृंखला में 2-0 से जीत दिलाई। कोहली ने बुधवार को मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा, ‘मुझे नहीं लगता है कि फ्रेक्चर है क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं बल्लेबाजी जारी नहीं रख पाता। सिर्फ नाखून टूटा है। 

PunjabKesari
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अंगूठे की चोट के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा, ‘भाग्य से फ्रेक्चर नहीं है। जब गेंद लगी तो मुझे लगा कि मौजूदा स्थिति की तुलना में स्थिति काफी बदतर होगी। लेकिन फ्रेक्चर नहीं है और मुझे पहले टेस्ट के लिए अच्छी स्थिति में होना चाहिए।' दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट नार्थ साउंड में 22 अगस्त से खेला जाएगा। 

.
.
.
.
.