Sports

नई दिल्ली : अंक तालिका में तीसरे नंबर पर बनी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम चेन्नई से 8 विकेट से मैच हार गई। हार के पीछे कहीं न कहीं बेंगलुरु के बल्लेबाजों की धीमी पारियों को जिम्मेदार ठहराया गया। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा- दूसरी पारी में आपने जो देखा वह पिच का सही प्रतिनिधित्व नहीं था। उन्होंने सीधी स्टंप पर ही बॉल की। मुझे नहीं लगता कि जब हमने बल्लेबाजी की तो हमें ड्राइव करने के लिए एक गेंद मिली। उनके स्पिनरों ने भी इसे मजबूत बनाए रखा।

कोहली बोले- 140+ रन इस पिच पर एक प्रतिस्पर्धी टोटल था। हालांकि हम 150 का लक्ष्य सोच रहे थे। मैंने सोचा कि हम अभी भी गति और बाउंसर का अच्छा इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन यह पर्याप्त नहीं थे। कोहली ने कहा- हमने चेन्नई के बल्लेबाजों को जमने के लिए समय दिया। अच्छा करने के लिए आपको एक निश्चित दिन पर तैयार रहना होता है। 

कोहली बोले- सभी पक्षों के पास अच्छे खिलाड़ी हैं, यह उस दिन के बारे में है जब आप उस विशेष दिन सर्वश्रेष्ठ करते हैं। हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं और आपको स्वीकार करना होगा कि आप यहां और वहां खेल हार जाएंगे।

बता दें कि आरसीबी अब अंक तालिका में तीसरे नंबर पर आ गई है। उन्होंने 11 मैचों में सात जीत और चार हार के साथ प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा रखी हुई हैं। पहले नंबर पर मुंबई इंडियंस और दूसरे पर दिल्ली कैपिटल्स बने हुए हैं। वहीं, चेन्नई इस जीत के साथ अंक तालिका में सातवें स्थान पर आ गया है। राजस्थान सात हार के साथ आखिरी पायदान पर है।

.
.
.
.
.