Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत ने पांचवें और आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में न्यूजीलैंड को सात रन से हराकर पहली बार इस प्रारूप में पांच मैचों की श्रृंखला 5-0 से जीतकर कीवी टीम का सूपड़ा साफ किया। वही टीम के प्रदर्शन पर दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर फैंस भी जमकर तारीफों के पुल बांध रहे है। ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli), केन विलियमसन (Kane Williamson) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बाउंड्री पर बैठे एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसपर फैन्स भी खूब मजे ले रहे है।

विराट कोहली और केन विलियमसन एक दूसरे से बात करते हुए 

दरअसल, आखिरी टी20 मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया। जहां टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में थी। हालांकि मैच के दौरान दोनों कप्तान हल्के-फुल्के अंदाज में एक-दूसरे से बातें करते दिखे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। इस तस्वीर में विराट और केन के साथ ऋषभ पंत भी बैठे हुए नजर आए। ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान पहले मैच में चोटिल होने के बाद से पंत टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने पंत का जमकर मजाक बनाया। 

भारत बनाम न्यूजीलैंड सीरीज 2020 

गौरतलब है कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के ताबड़तोड़ 60 रन की बदौलत 20 ओवर में 163 रन बनाए थे जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की पारी 20 ओवर में नौ विकेट पर 156 रन ही बना सकी। न्यूजीलैंड की ओर से रॉस टेलर ने अपने 100वें अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 47 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के की मदद से 53 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट ने 30 गेंदों में पांच चौके और तीन छक्के के सहारे 50 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाने की भरपूर कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। 

Rishabh to Kane: "Virat bhai ko bolo na mujhe khilae. Yaad hai kese Bhuvi ko 28 run maare the ek over me?" pic.twitter.com/H0ahcfsRUh

— Shubh Aggarwal (@shubh_chintak) February 2, 2020

My reaction be😂😂@RishabhPant17 #ViratKohli #RishabhPant #KaneWilliamson #INDvsNZ #INDvsNZt20 pic.twitter.com/JhARRxtQVy

— Tamilcricket_Trollmemes (@TTrollmemes) February 3, 2020

#INDvsNZt20 #ViratKohli #KaneWilliamson pic.twitter.com/VKqG66pQeN

— shruti (@me_shrutisingh) February 2, 2020

#RishabhPant #INDvsNZt20 pic.twitter.com/1PmK4tJZhe

— Reality Slap (@anupamchiet) February 2, 2020

Deep convention
.#KaneWilliamson #ViratKohli #RishabhPant #BCCI #ICC @ICC @BCCI @imVkohli @RishabhPant17 pic.twitter.com/qswOkXhkjV

— Nitish Atul Gupta (@BackBencher_07) February 2, 2020
.
.
.
.
.