Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बल्लेबाज विराट कोहली और लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर के बीच हुआ विवाद बिल्कुल भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। फैंस और क्रिकेट विशेषज्ञ की इस मामले में अलग-अलग राय है, वहीं इस मामले में कोहली और गंभीर भी इशारो-इशारो में एक दूसरे पर निशाना साध रहे हैं। 1 मई को इकाना स्टेडियम में खेले गए उस मैच में बैंगलोर ने 18 रन से जीत दर्ज की थी और ये आईपीएल का एक हर बार की तरह साधारण मैच था, लेकिन मैच के बाद गंभीर और कोहली की झड़प की वजह से यह मैच चर्चा का विषय बन गया। वहीं अब कोहली और गंभीर के बीच हुए विवाद में लखनऊ के बल्लेबाज नवीन उल हक ने इशारों-इशारों में कोहली पर निशाना साधा है।

नवीन उल हक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गौतम गंभीर के साथ एक फोटो साझा की है और उन्होंने कैप्शन में जो लिखा है, उससे ये लग रहा है कि नवीन ने कोहली पर निशाना साधा है। नवीन ने लिखा है, " लोगों के साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप चाहते हैं। लोगों से उस तरह से बात करें जैसे आप चाहते हैं।" इस कैप्शन में नवीन ने गोट (GOAT) का इमोजी शेयर किया है और उन्होंने गंभीर को ग्रेटस्ट ऑफ ऑल टाइम क्रिकेटर बताया है।

 

क्या है पूरा मामला? नवीन के साथ भी हुई थी कोहली की झड़प

लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मुकाबले के दौरान विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच कहासुनी हुई थी।  मैच के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे तो नवीन और कोहली ने हाथ मिलाया, लेकिन फिर से इन दोनों खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हुई थी और नवीन ने कोहली के हाथ को धक्का दिया था। इसी के बाद कोहली और गंभीर के बीच भी काफी देर तक कहासुनी हुई। मामले को बढ़ता देख लखनऊ के कप्तान केएल राहुल और गेंदबाज अमित मिश्रा ने कोहली को शांत करवाया था।