Sports

खेल डैस्क : बर्मिंघम के मैदान पर इंगलैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में जब भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए तो इंगलैंड के एक फील्डर ने उन्हेें चिढ़ाने की कोशिश की थी। घटनाक्रम तब बाहर आया जब इसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। हालांकि इसकी ऑडियो पूरी क्लियर नहीं है। लेकिन इसमें सुना जा सकता है कि कैसे शैडो प्रैक्टिस कर रहे विराट को इंगलैंड का फील्डर कहता है... हे विराट। 
इसके बाद कोहली और उक्त फील्डर के बीच वार्तालाप हुई। किसने किसको क्या कहा, इसकी ऑडियो स्पष्ट नहीं है लेकिन विराट को यह कहते जरूर सुना गया... यह क्या है। देखें वीडियो-

बता दें कि एंडरसन और विराट के बीच झगड़ा होना कोई नहीं बात नहीं हुई है। पिछले सीरीज के दौरान विराट ने एंडरसन पर तंज कसे थे। दरअसल, हुआ यूं कि एंडरसन बल्लेबाजी करते हुए डेंजर जोन पर बार-बार जा रहे थे इसको लेकर अंपायर ने उन्हें टोक दिया। तभी कोहली बोले- आप फिर से मुझ पर कसम खा रहे हैं, क्या आप ... जसप्रीत की तरह? आप अपने नियमों से खेलते हैं। यह आपका बैकयार्ड नहीं है। हां, हां, हां... चिर चिर चिरप। यही बुढ़ापा आपको बनाता है। कोहली के शब्द स्टंप माइक ने कैद कर लिए थे। कोहली यही नहीं रुके उन्होंने चौथी पारी में जोस बटलर और ओली रॉबिन्सन को भी स्लेज किया था।

बता दें कि एंडरसन और कोहली के बीच जंग बहुत पुरानी है। 2014 का इंगलैंड दौरा जोकि विराट कोहली के लिए बेहद खराब गया था, में एंडरसन ने कोहली को पांच टेस्ट में चार बार आउट किया था। लेकिन फिर 2018 का दौरा आया जिसमें कोहली के बल्ले से ताबड़तोड़ रन निकले और वह एक बार भी एंडरसन से आऊट नहीं हुए थे। 

.
.
.
.
.